वाहन जांच के दौरान ईनामी बदमाश गिरफ्तार

loktantranews: मेरठ में वाहनों की जांच अभियान के दौरान पुलिस ने एक ईनामी बदमाश समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 26 अप्रैल की रात रसूलपुर गांव में एक दंपती की हत्या के बाद लूटी गई जेवरात भी बरामद हुई है। 

बता दें कि करीब चार माह पहले 26 अप्रैल को ग्राम रसूलपुर धौलडी में संजीव कुमार गर्ग व उसकी पत्नी सरिता अग्रवाल की हत्या कर सोने चाँदी के जेवरात लूटने की वारदात हुई थी। जिसके अभियुक्तो को कल रात को लूटी गयी चाँदी के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त लूटी गयी चाँदी को हाशिम पुत्र इरशाद निवासी कस्बा सिवालखास में बेचने आ रहे थे! जिन्हे मुखबिर की सूचना पर पुलिस मुठभेड के दौरान मेरठ बागपत रोड ग्राम रसूलपुर धौलडी मोड से गिरफ्तार किया गया है । जिनके कब्जे से लूटी गई 1 किलो व 290 ग्राम चाँदी के आभूषण व 03 अवैध तमंचे 315 बोर 6 जिन्दा कारतूस 315 बोर 3 खोखा कारतूस तथा चोरी की एक स्कूटी बरामद हुई है ।

गिरफ्तार अभियुक्तो में से रिहान उर्फ करीम खान उर्फ अमरीश पुत्र गय्यूर उर्फ मौहम्मद कासिम छैमार निवासी खाना बदोश डेरा ताहरपुर थाना मैनाठेर जिला मुरादाबाद हाल पता पप्पू का भट्टा हसनगढ थाना खरखौदा जिला सोनीपत हरियाणा थाना पाकवाडा जनपद मुरादबाद से 25000 हजार रूपये का ईनामी है। वहीं  जनपद हरिद्वार थाना कलियर व कनखल से 5000 हजार का ईनामी है जो कि कल रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुआ है जिस पर पहले भी आपराधिक मामलों में मुकदमे दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *