गालीबाज श्रीकांत त्यागी फरार, पुलिस कारवाई से सांसद नाराज

loktantranews:सेक्टर 93 बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में कथित भाजपा नेता के द्वारा एक महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में फेज 2 थाना पुलिस ने शनिवार देर रात भाजपा नेता के घर छापामारी कर चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। वही महंगी गाड़ियों से लोगों पर रौब जमाने वाले नेता की 5 लग्जरी कारों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। महिला के साथ अभद्रता की घटना के बाद से आरोपी नेता फरार चल रहा है। पुलिस की चार टीमें आरोपी नेता की तलाश में जुटी हुई है।
एडीसीपी सेंटर नोएडा अंकिता शर्मा ने बताया है, शुक्रवार को सेक्टर 93 बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के द्वारा अभद्रता करने के मामले में फेज 2 थाना पुलिस की टीम ने आरोपी नेता के ड्राइवर और मैनेजर सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही आरोपी नेता की 5 लग्जरी कारों को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस की टीम उनकी पत्नी सहित अन्य लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। इसके साथ ही घटना के बाद से फरार श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस की चार टीमें दबिश देने के लिए लगाई गई हैं। आईटी सेल के द्वारा आरोपी के फोन की लोकेशन की जांच करने के बाद उसकी लोकेशन पहले दिल्ली उसके बाद लखनऊ में दिखी थी। लेकिन अब आरोपी ने अपना फोन बंद कर लिया है। पहले मिली लोकेशन के आधार पर पुलिस की टीमें जांच में जुटी हुई है।

बढ़ाई जाएंगी धाराएं

भाजपा नेता के द्वारा महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में पीड़िता महिला की शिकायत पर फेज 2 थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस के द्वारा हल्की धारा पर मामला दर्ज करने पर जब लोगों ने पुलिस पर सवाल उठाना शुरू किया। जिसके बाद अब पुलिस आरोपी नेता पर धारा बढ़ाकर आईपीसी 323 और आईपीसी 504 को लगाने की बात कह रहे है। हालांकि आरोपी नेता अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

सोशल मीडिया पर दिन भर मचा रहा हंगामा

कथित भाजपा नेता के द्वारा सोसाइटी की महिला के साथ अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर हजारों की संख्या में लोगों ने शेयर किया। जिसके बाद लोगों ने महिला का अपमान करने के आरोप में नेता पर सख्त कार्यवाही करने की मांग किया है। लोगों को कहना है, नोएडा में इस घटना के बाद से महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। दोषी पर सख्त कार्यवाही की जाए जिससे वह दोबारा से किसी के साथ इस प्रकार की हरकत ना करें।

——————————————-
आरोपी श्रीकांत त्यागी की दबिश के लिए पुलिस की चार टीमें लगी हुई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। मामले में सख्त कार्यवाही की जाएगी।-राजेश एस डीसीपी सेंट्रल नोएडा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.