प्राइम टाइम में होंगे यूपी योद्धा के मैच

Sports टॉप स्टोरी न्यूज़

Loktantranews: सेक्टर-21ए स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम में 29 दिसंबर को प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन का आगाज होगा। यहां खेले जाने वाले अपने मैच मेजबान यूपी योद्धा टीम प्राइम टाइम यानि रात 9 बजे से खेलेगी। कामकाजी कबड्डी खेल प्रेमियों के हितों को ध्यान में रखते हुए आयोजकों ने यूपी योद्धा टीम के सभी मैच प्राइम टाइम में रखा है। बता दें कि प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन का आगाज दो दिसंबर से हो रहा है। सीजन का पहला मैच अहमदाबाद में होगा। इसके बाद विभिन्न प्रदेशों में अलग-अलग स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे। इसी क्रम में यूपी योद्धा टीम भी अपना मैच नोएडा शहर में पहली बार खेलेगी। इसके लिए सेक्टर-21ए स्थित नोएडा इंडाेर स्टेडियम को टीम ने अपना होम ग्राउंड बनाया है। आयोजकों द्वारा घोषित की गई मैच कार्यक्रम में नोएडा इंडोर स्टेडियम में रोज दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच रात 8 बजे से और दूसरा मैच प्राइम टाइम यानि ठीक रात 9 बजे से शुरू होंगे। जिसमें यूपी योद्धा टीम अपने सभी रात 9 बजे से खेलेगी। आयोजक जीएमआर ग्रुप का दावा है कि दावा है कि इस सीजन के मैच नोएडा शहर में होने के कारण यहां दर्शकों की अपार भीड़ देखने को मिलेगी। यहां यूपी समेत हरियाणा और दिल्ली के दर्शक भी काफी संख्या में पहुंचने की उम्मीद है। इंडोर स्टेडियम के वेन्यू प्रबंधक अमित सिंह का कहना है कि प्रो कबड्डी लीग के लिए करीब 4 हजार क्षमता वाली दर्शक दीर्घा तैयार की जाएगी। इसमें करीब 600 के आसपास वीआईपी व 300 वीवीआईपी श्रेणी की दर्शक दीर्घा शामिल हैं।


आज मुंबई में होगा प्रोमो शूट :
प्रो कबड्डी लीग के शुरू होने से पहले यूपी योद्धा की पूरी टीम आज यानि बृहस्पतिवार को मुंबई रवाना होगी। वहां टीम के खिलाड़ियों का प्रोमो शूट होगा। जिसका प्रसारण विभिन्न ओटीटी व खेल चैनल्स पर प्रसारित किया जाएगा। आयोजकों का दावा है कि दिसंबर के पहले सप्ताह में नोएडा इंडोर स्टेडियम में भी खिलाडि़यों का प्रोमो शूट किया जाएगा।

रात 8 बजे के मैच:
29 दिसंबर पटना पायरेट्स बनाम हरियाणा स्टीलर्स
30 दिसंबर तेलगू टाइटंस बनाम यू मुंबा
31 दिसबर गुजरात जायंटस बनाम बंगाल वॉरियर्स
01 जनवरी तेलगू टाइटंस बनाम पुनेरी पलटन
02 जनवरी गुजरात जायंटस बनाम दबंग दिल्ली
03 जनवरी हरियाणा स्टीलर्स बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स
रात 9 बजे यानि प्राइम टाइम के मैच:
29 दिसंबर यूपी योद्धा बनाम बेंगलुरू बुल्स।
30 दिसंबर यूपी योद्धा बनाम दबंग दिल्ली।
31 दिसंबर तमिल थलाईवास बनाम बेंगलुरू बुल्स।
01 जनवरी यूपी योद्धा बनाम पटना पायरेटस।
03 जनवरी यूपी योद्धा बनाम पुनेरी पलटन।
———
प्रो कबड्डी लीग आयोजन की तैयारी काफी तेजी से चल रही है। यूपी योद्धा टीम होम ग्राउंड पर नोएडा में अपने सभी मैच रात 9 बजे से प्राइम टाइम में खेलेगी। इस कारण अधिक से अधिक लोग इस लीग को देख सकेंगे। 23 नवंबर को यूपी योद्धा टीम प्रोमो शूट के लिए मुंबई रवाना होगी। इसके बाद वेन्यू पर भी खिलाड़ियों के प्रोमो शूट शुरू होंगे। – विकास कुमार, ऑपरेशन हेड एंड एचआर जीएमआर ग्रुप।
——-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *